टेलीकॉम ऑपरेटर से सबसे ज्यादा पाने के लिए Reliance Jio यूजर्स के लिए कई ऑफर पेश कर रहा है। यूजर्स को और अधिक लाभ प्रदान करने की कोशिश करते हुए, Jio ने अब लोगों को रिवार्ड पाने के लिए 4X बेनिफिट ऑफर पेश किया है। Jio के नए ऑफर के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

Jio 4X बेनिफिट ऑफर



प्रस्ताव के हिस्से के रूप में, प्रीपेड Jio उपयोगकर्ताओं को इलेक्ट्रॉनिक्स, परिधान (ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों), और रिलायंस डिजिटल, ट्रेंड्स, ट्रेंड्स फुटवियर, और Ajio जैसे स्टोरों से छूट मिलेगी।
इसके लिए, प्रीपेड उपयोगकर्ताओं को इस महीने अपने Jio नंबर को रिचार्ज करना आवश्यक है। बदले में, उपयोगकर्ता डिस्काउंट वाउचर जीतेंगे जिसका उपयोग उपरोक्त शॉपिंग पोर्टल्स पर छूट प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।
उपयोगकर्ताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे रु। इस महीने 249 या इसके बाद के संस्करण और वे स्वचालित रूप से अपने MyJio ऐप के कूपन अनुभाग में कूपन प्राप्त करेंगे। केवल हवा खाली करने के लिए, यह ऑफ़र केवल इस महीने के लिए वैध है, इसलिए, उपयोगकर्ताओं को छूट का लाभ प्राप्त करने के लिए जल्द ही अपने नंबर को रिचार्ज करना होगा। इसके अतिरिक्त, 4X बेनिफिट ऑफ़र मौजूदा और नए Jio उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए मान्य है।
संबंधित समाचार में, Jio कथित तौर पर कुछ उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन उच्च गति डेटा के 2GB अतिरिक्त मुफ्त की पेशकश कर रहा है। यह ऑफर 5 दिनों की वैधता के साथ आता है। याद करने के लिए, Jio ने कथित तौर पर पिछले महीने एक ऐसा ही काम किया था जब उसने कुछ उपयोगकर्ताओं को 4 दिनों के लिए 2GB डेटा मुफ्त देना शुरू किया था, जो कुल 8GB तक अतिरिक्त डेटा था। इसके अतिरिक्त, Jio ने 30 दिनों की वैधता के साथ अपने वर्क फ्रॉम होम ऐड-ऑन योजनाओं (रु। 251, रु। 201, रु। 151) को भी अद्यतन किया है। पहले, मौजूदा प्रीपेड योजना समाप्त होने तक ऐड-ऑन पैक चले।

0 comments:

Post a Comment

 
Top